Saturday , August 13 2022

इस एक्टर की बेटी हुई 14 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। इरा ने 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था, जिसके बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

इरा की मानें तो वे खुद भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं, क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से और शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में ही वे ट्यूबर क्युलोसिस की शिकार हो गई थी लेकिन वह नार्मल टीबी था. उन्होंने बाताया कि यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं थी

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं?

https://www.instagram.com/tv/CHCR9zfgB2K/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इरा ने अपने पेरेंट्स आमिर और रीना के तलाक के बारे में भी खुलकर बात की है. इरा के अनुसार, उनके पेरेंट्स ने आपसी रजामंदी से और बेहद सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया था इसलिए पेरेंट्स के इस डिसीजन से उन्हें सदमा नहीं लगा.

Leave a Reply