Monday , September 26 2022

AAP को जनता से नहीं सिर्फ राजनीति से मतलब है

दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमले किए। अब इसी के जवाब में भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है। भाजपा ने संजय सिंह के उस बयान पर कहा कि आम आदमी पार्टी भगोडो से भरी है। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल का दिल्ली छोड़कर वाराणसी भागना, चड्ढा का राजेंद्र नगर की जनता को धोखा देकर पंजाब भागना, दुर्गेश पाठक का करावल नगर छोड़कर केवल चुनाव के लिये राजेंद्र नगर आना। ये दर्शाता है कि AAP को जनता से नहीं सिर्फ राजनीति से मतलब है।

संजय सिंह ने राजेंद्र नगर से दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को चुनावी मैदान में उतरने की चुनौती दी थी। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दुर्गेश पाठक अगले महीने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार होंगे। सिंह ने मीडिया के एक वर्ग में प्रकाशित खबर का जिक्र करते हुए कहा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और तजिंदर सिंह बग्गा चुनाव से भाग गए। हमेशा गाली-गलौच करने और झूठे आरोप लगाते रहने वाले भाजपा के दोनों कद्दावर नेताओं ने राजेंद्र नगर सीट से उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। 

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में भाजपा को लेकर ‘भाग भाजपा भाग’ फिल्म बनेगी। आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि राजेंद्रनगर में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा हुई और जितने भी भाजपा के सूरमा हैं, जो दिल्ली में पोल-खोल अभियान चला रहे हैं, उनकी पोल खुद-ब-खुद खुल गई। इसी बीच संजय सिंह ने दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता और तजिंदरपाल सिंह बग्गा की फोटो दिखाते हुए कहा कि यह दोनों नेता चुनाव से भाग गए हैं और कह रहे हैं कि हम चुनाव लड़ेंगे नहीं।