Tuesday , July 5 2022

भाजपा की MCD को जितना पैसा दो वो सब डकार जाते हैं : राघव चड्ढा

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री आवास के बाहर नगर निगम के बकाया 13000 करोड रुपए की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. प्रदर्शन में नगर निगम के तीनों महापौर समेत बीजेपी के पार्षद भी मौजूद हैं. बता दें कि ये धरना प्रदर्शन पिछले सात दिनों से जारी है. धरना प्रदर्शन में तीनों महापौर उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश, दक्षिणी दिल्ली की महापौर अनामिका मिथिलेश व पूर्वी दिल्ली के महापौर निर्मल जैन मौजूद हैं.

इस मामले को लेकर आप एमएलए राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए कहा था भाजपा की एमसीडी (Municipal Corporation of Delhi) को जितना पैसा दो वो सब डकार जाते हैं. अब भाजपा के मेयर और पार्षद मुख्यमंत्री जी के घर के बाहर बैठे हैं कि हमें 13000करोड़ और दो ताकि हम वो भी डकार जाएं. पुलिस उन्हें धरना करने देती है, हम अमित शाह जी से मिलने जाना चाहते हैं तो हमें घर से ही हिरासत में ले लिया जाता है.

बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए महापौर व पार्षदों ने थाली बजाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया. यह बात शनिवार को उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने कही. उन्होंने कहा कि जब तक नगर निगम का बकाया फंड नहीं दे दिया जाएगा, तब तक तीनों महापौर मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे. इसके साथ ही सोमवार से तीनों महापौर अपना कार्यालय मुख्यमंत्री आवास के बाहर से चलाएंगे.

Leave a Reply