Wednesday , July 6 2022

किसानों के ग़ुस्से का शिकार होकर आंदोलन से बाहर किए गए AAP कार्यकर्ता

नई दिल्ली। किसानों को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार खूब गर्म है कभी किसानों कि कोई ऐसी फोटो चर्चा में आ जाती है जिसमें किसान फूट मसाज ले रहे है जिम कर रहे है कभी मंत्रीयों से मुलाकात की खबरे आती है तो अब एक ऐसी खबर मिली है जिसने आप पार्टी पर ही सवाल खड़े कर दिये है जी हां बीजेपी ने नए कृषि क़ानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच एक कथित आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता का विरोध स्थल से एक वीडियो ट्वीट किया है।

बीजेपी महिला मोर्चा की सोशल मीडिया की राष्ट्रीय प्रभारी प्रीति गांधी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में दिख रहा है कैसे किसानों ने दिल्ली के सत्तारुढ़ दल के कथित कार्यकर्ता को बाहर निकाल दिया है।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘आपने यहां आने की हिम्मत कैसे की? आप दो केलों के साथ यहां आते हो और हमें बताते हो कि केजरीवाल ने हमारे लिए भेजे हैं? ये उन्हें ही दे दो।’ वहां खड़े बाकी प्रदर्शनकारी वीडियो बना रहे थे।

वीडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता ने कहा- ‘आप खुद देख लीजिये कि कैसे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को प्रदर्शनकारी किसानों ने भिखारियों की तरह व्यवहार करने के लिए किसान विरोध प्रदर्शन से बाहर कर दिया है। उनके साथ वैसा ही व्यवहार हुआ जिसके वे लायक हैं।’ बीजेपी नेता ने AAP नेताओं अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा को टैग करते हुए वीडियो शेयर किया है।

Leave a Reply