Tuesday , September 27 2022

Maharajganj में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अर्धनग्न हालत में छोड़कर भागे आरोपी

महराजगंज। प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त होती नजर आ रही है। प्रदेश में आय दिन बच्चियों के साथ हो दुष्कर्म कर उनकी हत्या कर दी जा रही है । अब सवाल सरकार और कानून व्यवस्था पर उठ रहे है कि, क्या प्रशासन का खौफ बदमाशों के जहन से निकल गया है। आज यानि मंगलवार को महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा इलाके के 18 वर्षीय युवती को अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने पांच युवकों के अगवा करने और दुष्कर्म करने की जानकारी दी है। मामले की जानकारी श्यामदेरवा पुलिस को देने के साथ ही गुलरिहा पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अर्द्धनग्न हालत में छोड़कर भागे आरोपी

पूरी घाटना, मंगलवार की सुबह आठ बजे के आसपास दो बाइक से आए युवक, युवती को भटहट कस्बे में स्थित निजी अस्पताल के सामने छोड़कर फरार हो गए। युवती अर्द्धनग्न हालत में थी। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नया कपड़ा खरीद कर युवती को दिया, इसके बाद उसे उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की देर शाम वह घर से निकली थी। गांव थोड़ी दूरी पर पांच युवक मिले और उसे झांसे में लेकर अपने साथ लेकर चले गए। बाद में बाइक से उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। इसके बाद शराब के नशे में वे रात भर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। सुबह उसकी हालत खराब होने और काफी अधिक रक्त स्राव शुरू होने पर युवक उसे भटहट कस्बे में छोड़कर फरार हो गए।

गुलरिहा इंस्पेक्टर रवि कुमार राय ने कहा कि फिलहाल अभी यह नहीं स्पष्ट है कि युवती के साथ दुष्कर्म कहां हुआ है। युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है। घटना की छानबीन की जा रही है। इसमें पनियरा पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें

कोरोना का कहर # कमिश्नर समेत 52 लोग संक्रमित

यह भी पढ़ें

दिल्ली: दंगे फ़ैलाने के आरोपी AAP नेता ताहिर हुसैन की बढ़ी मुश्किलें

Leave a Reply