एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, पूर्व पति ने कसा तंज

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का ब्लड प्रेशर कम होने के कारण तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

0 7

 

मुंबई. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का ब्लड प्रेशर कम होने के कारण तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद श्वेता की ख़राब हालत पर उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने उनपर तंज कसा है.

बताया जा रहा है की श्वेता की तबियत लगातार ट्रैवल करने, मौसम में बदलाव और आराम ना कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है. एक तरफ जहां श्वेता के फैन्स उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रहे हैं वहीं श्वेता के पूर्व पति ने उन पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘मेरे और मेरे लड़के की आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी से ठीक हो जाए। एक्टर बिचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है’।

 

बता दें कि अभिनव कोहली श्वेता तिवारी के दुसरे पति है जिससे उन्हें एक बेटा हुआ। हालांकि ये शादी ज़्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. शादी ना चलने के पीछे का कारण था अभिनव का श्वेता के साथ मार-पीट करना. ये बात उस वक्त सामने आई जब श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद अभिनव को दो दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.