Monday , September 26 2022

अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे आदित्य नारायण

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण की आज यानी 1 दिसंबर को शादी हो रही है। लंबे समय से साथ रही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ वे सात फेरे लेने जा रहे हैं। कुछ दिन से शादी के फंक्शन जारी हैं,एक के बाद एक फंक्शन हो रहे हैं, इस बीच आदित्य ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे नाचते हुए देखे जा सकते हैं।

आद‍ित्य नारायण वेड‍िंंग

बता दें कि शनिवार को आदित्य के तिलक की सेरेमनी हुई थी, जिसके बाद संडे को मेहंदी और मंडे को हल्दी थी। 1 दिसंबर यानी आज मंगलवार को दोनों फेरे लेंगे.ये वीडियो हल्दी या संगीत समारोह का है। इसमें आदित्य भी डांस करते हुए दिख रहे हैं।

आद‍ित्य नारायण वेड‍िंंग

एक्टर मेघना कौशिक ने अपने इंस्टा स्टोरी में आदित्य के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे डांस कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है- डीजे विद ढोल और इसी के साथ दूल्हे की एंट्री हुई। ये वीडियो संगीत समारोह का लग रहा है, इस वीडियो को आदित्य ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया है।

आद‍ित्य नारायण वेड‍िंंग

 

इससे पहले आदित्य और श्वेता की तिलक के फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे. इन फोटोज में आदित्य माथे पर तिलक लगाए हुए गले में माला डाले हुए देखे जा सकते हैं।बता दें कि कुछ महीने पहले श्वेता के साथ आदित्य ने रिश्ते का खुलासा करते हुए शादी करने का ऐलान किया था. दोनों पहली बार शापित नाम की एक फिल्म में साथ आए थे।

 

 

Leave a Reply