Tuesday , July 5 2022

कुलदीप सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील की मौत, अस्पताल में थे भर्ती

उन्नाव : योन शोषण मामले में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह माखी का इलाज के दौरान अस्पताल में निधन हो गया है. रायबरेली में एक्सीडेंट में घायल होने के बाद करीब एक साल से महेंद्र सिंह अस्पताल में थे, अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उनका निधन हो गया.

उन्नाव रेप केस में महेंद्र सिंह माखी ने पीड़िता की ओर से दलीलें पेश की थीं और कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ आवाज उठाई थी. रायबरेली में एक एक्सीडेंट में महेंद्र सिंह घायल हुए थे, जिसमें उनके मल्टीऑर्गन डैमेज हो गए थे. तभी से ही एम्स में उनका इलाज चल रहा था, अब अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल में उनका निधन हुआ.

बता दें कि जुलाई 2019 में उन्नाव केस के बाद जब पीड़िता अपने परिवार और वकील के साथ रायबरेली जा रही थी, तब एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि वकील और पीड़िता घायल हुए थे. गौरतलब है कि उन्नाव रेप केस में पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत मामले में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर काफी वक्त तक सुर्खियों में बने रहे थे. उनकी ओर से हाल ही में अदालत में सीबीआई के फैसले के खिलाफ अपील भी की गई थी.

Leave a Reply