Friday , May 27 2022

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, टक्कर के बाद 20 फीट नीचे गिरी बस

कन्नौज : उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक तेज रफ़्तार से आ रही बस ने एक दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, घटना में करीब 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीँ कार सवार समेत 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और तिर्वा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कामगारों को लेकर बिहार से दिल्ली जा रही थी बस

बता दें की ये दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब 18 जुलाई, करीब शाम 4:30 बजे एक स्लीपर बस बिहार के मधुबनी से कामगारों और श्रमिकों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. तेज रफ़्तार से आ रही बस, एक्सप्रेस वे से गुजरते वक्त कन्नौज के सौरिख के करीब, सड़क पर खड़ी एक लग्जरी कार से टकरा गई. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी.

पांच लोगों की मौके पर ही मौत

हादसे के बाद बस में सवार लोगों के बीच हडकंप मच गया. बस में मौजूद लोगों की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए. सौरिख थाना की पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी वहां पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल हुए कई लोगों को एंबुलेंस की मदद से कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई में इलाज के लिए भेजा गया है. इस हादसे में मरनेवालों की संख्या में इजाफा होने की आशंका भी जताई जा रही है.

Leave a Reply