Saturday , October 1 2022
Agra : बीच सड़क पर जिंदा जल रही थी महिला
Agra : बीच सड़क पर जिंदा जल रही थी महिला

Agra : बीच सड़क पर जिंदा जल रही थी महिला

आगरा। यूपी के आगरा में थाना खेरागढ़ क्षेत्र में बीच सड़क पर एक महिला खून से लथपथ आग की लपटों से घिरी चीखती चिल्लाती मिली। महिला को इस हालात में देख कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी खेरागढ़ पहुंचाया, लेकिन गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने आगरा इमरजेंसी रैफर कर दिया। महिला को जिंदा जलाने की घटना की जानकारी पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।
घटना बीती रात्रि करीब ग्यारह बजे के थाना खेरागढ़ क्षेत्र के भिलावली रोड़ की हैं। राहगीरों ने एक जलती हुई महिला को सड़क पर आग की लपटों के बीच तड़पते देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और आग को बुझाकर महिला को उपचार को भेजने लिए एंबुलेंस मंगाई। महिला का गला भी कटा हुआ था, आग की लपटों के बीच महिला तड़प रही थी। करीब आधे घंटे तक एम्बुलेन्स के इंतजार में बीच सड़क पर ही दर्द से तड़फती रही।
काफी देर बाद पहुंची एम्बुलेन्स से पुलिस ने महिला को सीएचसी खेरागढ़ भेजा, लेकिन गंभीर हालत होने के कारण खेरागढ़ सीएचसी से महिला को आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया। महिला बोल नहीं पा रही थी, जिसके कारण अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। महिला एमपी की तरफ से बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई और पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुट गई।
मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता और सीओ खेरागढ़ महेश कुमार रात्रि में ही मेडिकल कॉलेज आगरा पहुंच गए और महिला के बारे में जानकारी लेने में जुट गए।