Thursday , July 7 2022

आगरा: महिला डॉक्टर की हत्या को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार की शाम महिला डेंटल सर्जन की घर में घुसकर लूट के बाद चाकू मारकर हत्या की घटना पर सियासत शुरू हो गई है। हालांकि देर रात पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया है। आगरा में लूट और उसके बाद डॉक्टर की हत्या पर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों का जिम्मेदार ठहराया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। ट्वीटर पर अखिलेश यादव ने लिखा कि आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर पहले लूटपाट की गई है। इसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या किए जाने की घटना प्रदेश में स्तब्ध है।

लगाये गंभीर आरोप

उन्होंने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। ट्वीट करके उन्होंने लिखा कि भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने और विपक्षियों को झूठे मुकदमों में फंसाने में लगे हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए यूपी को सलाह भी दी। उन्होंने आगे लिखा कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे।

शुक्रवार शाम कमलानगर में हुई थी डॉक्टर की हत्या

आगरा में शुक्रवार शाम कमलानगर थाना क्षेत्र के कावेरी कुंज इलाके रह रही महिला डेंटल सर्जन की घर में घुसकर लूट के दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। घर आए मोबाइल मैकेनिक ने लूटपाट से रोकने पर महिला चिकित्सक के गले पर चाकू से कई वार किये थे। चीख-पुकार सुनकर मां के बचाव में आए तो बेटा-बेटी पर भी उसने चाकू से प्रहार किए।

डा. निशा का गला रेता देखकर आनन-फानन में पड़ोसियों ने उनको अस्पताल पहुंचाया। डा. निशा के पति अजय सिंघल जो कि प्लास्टिक सर्जन हैं उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। आगरा में हत्याकांड की जानकारी होते ही एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे। घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

Leave a Reply