Friday , August 12 2022

मुझे बीजेपी की कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं, नहीं लगवाऊंगा: अखिलेश यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को अयोध्या से आए साधु संत, मौलाना और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान सिख समुदाय के लोगों ने अखिलेश यादव को पगड़ी बांधकर सम्मानित भी किया। इसके बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गंगा जमुनी तहजीब एक दिन में नहीं बनी है, इसे बनने में हजारों साल लगे हैं। मैं बहुत धार्मिक इंसान हूं, मेरे घर के अंदर मंदिर है और मेरे घर के बाहर भी मंदिर है। भगवान राम सभी के हैं, पूरी दुनिया के हैं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान-

प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने दिया है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना। उन्होंने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं।

बीजेपी का फैलाया भ्रम है कोरोना : अखिलेश

सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है। सरकार ने कभी माना ही नहीं कि कोरोना है। अखिलेश ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का फैलाया गया कोरोना वायरस का संक्रमण तो केवल विपक्ष के लिए है। जिससे कि कोरोना वायरस के नाम पर विपक्ष प्रदेश तथा देश में कोई कार्यक्रम न कर सके।

अयोध्या में पूरे साल दिवाली मनेगी : अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को अयोध्या के किसानों की भी सुननी चाहिए, जिनकी जमीनें अधिग्रहित कर ली गई हैं। उन्होंने आगे कहा कि अभी अयोध्या में सिर्फ दो दिन दिवाली मनाई जा रही है। अगर हमारी सरकार आई तो अयोध्या में पूरे साल दिवाली मनेगी। हमारी सरकार आई तो अयोध्या में नगर निगम का कोई टैक्स नहीं लगेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में देश ने बेहद मुश्किल दिन देखे हैं। इतने खराब और काले दिन हम लोगों ने कभी नहीं देखे थे। यूपी सरकार ने इतने झूठे वादे किए हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

Leave a Reply