Friday , August 12 2022

दिवाली पर होगा ‘लक्ष्मी बम’ का धमाका, अक्षय ने ट्वीट किया पहला टीज़र

नई दिल्ली: कई महीनो से फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीजिंग डेट को लेकर विवादों के चलते अब फिल्म की वास्तविक डेट सामने आ गयी है. अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ दिवाली पर रिलीज़ हो रही है. अक्षय ने ख़ुद इसकी पुष्टि की है. इसके साथ फ़िल्म को लेकर उन सभी अफ़वाहों पर विराम लग गया है, जिनमें दावा किया जा रहा था कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना करने पर विचार चल रहा है. फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी, जैसा कि पहले से नियोजित था.

लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर

अक्षय ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर इसकी एक झलक भी साझा की है, जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है. इसके साथ अक्षय ने लिखा- ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा आ रही है. लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.”

इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर भी इसके रिलीज़ होने की थी चर्चा

लक्ष्मी बम की रिलीज़ डेट साफ़ ना होने की वजह से ऐसी अफ़वाहें भी आयीं कि सिनेमाघर खुलने के बाद इसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जा सकता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि लक्ष्मी बम 9 सितम्बर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रिलीज़ होगी. तारीख़ वही है, मगर महीना बदल गया है.

फ़िल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं

लक्ष्मी बम कथित तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली सबसे महंगी फ़िल्म है.  फ़िल्म की डिज़्नी के साथ 125 करोड़ में डील हुई है. हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम तमिल ब्लॉबस्टर मुनि 2- कंचना का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है. उन्होंने ही तमिल फ़िल्म को भी निर्देशित किया था. राघव का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है. फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply