Thursday , July 7 2022

बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े के साथ साथ इमोशनल साइड भी दिखा

मुंबई: बिग बॉस के घर में जितना लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है उतना ही कंटेस्टेंट्स का इमोशनल साइड भी सामने आते रहता है. बिग बॉस 14 के घर में कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर की हैं. किसी ने अपने फाइनेंशियल स्टेट्स को लेकर बात की तो किसी ने अपने रिलेशनशिप के बारें में…

पवित्रा की हुई थी सगाई
पवित्रा पुनिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कविता कौशिक से बात की थी. उन्होंने बताया कि वो अपने एक्स मंगेतर को बहुत याद कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यहां सगाई-शादियां थोड़ी करनी है. पवित्रा कविता को बोलती हैं मेरी सगाई हुई थी, जो कि मैंने तोड़ दी. तो कविता पूछती है कितना समय हुआ. इस पर पवित्रा बोलती हैं कि 2015 में हुई जो कि 2018 तक चली.

होने वाली थी शादी
राहुल ने एजाज से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने शादी के बारे में सोचा, तो एजाज ने कहा- 2015 में उनकी शादी होने वाली थी. शादी होने में एक महीना बचा था और रिश्ता खत्म हो गया. ड्रेस आ गया था, सब हो गया था. दिमाग हट गया था मेरा. उसकी गलती नहीं थी, दोनों की गलती थी. बराबर निर्णय लिया उसने. एक तरह से म्यूच्यूअल था. लेकिन बराबर था. मुझे नहीं लगता कि हममें से कोई उसके लिए तैयार था. फंडामेंटल इश्यू सॉल्व ही नहीं हो रहे थे, चीजों को लेकर मैं डर गया, वो चली गई.

डॉग्स को ले गई गर्लफ्रेंड
एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को कहा था कि उनके डॉग्स को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ले गई थी और उनसे उन्हें अपने एक दोस्त के फार्म में भेज दिया था. तीन साल बाद एजाज को पता चला था कि उनके पेट्स कहां हैं.

 

 

Leave a Reply