Tuesday , September 27 2022

मदनपुर खादर में SDMC की कार्रवाई से नाखुश दिखे अमानतुल्लाह खान

नयी दिल्ली। दिल्ली नगर निगम की अवैध कब्जे को लेकर लगातार कार्रवाई जारी है। इसी बीच दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के अधिकारी मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्हें लोगों का विरोध सहना पड़ा। मौके पर आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान पहुंच गए हैं और उन्होंने एसडीएमसी की कार्रवाई का विरोध किया है। 

विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि यहां ये (एसडीएमसी) लोगों के मकान तोड़ रहे हैं। एक मकान से इन्होंने 40 लाख रुपए तक लिए हैं। अतिक्रमण हटाने पर हम इनके साथ थे लेकिन ये लोगों के घर तोड़ रहे हैं। यहां अवैध कॉलोनियों को नियमित किया गया है। यहां रोड़, नालियां, बिजली की लाइन, खंबे मैंने बनवाए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मेरे जेल जाने से गरीबों के घर बचते हैं तो मैं जेल जाने को तैयार हूं। यहां कोई अतिक्रमण नहीं है। अगर कोई अतिक्रमण होता है तो मैं इसे तोड़े जाने में उन्हें समर्थन दूंगा। 

आपको बता दें कि एमसीडी ने राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है और इसी अभियान के तहत गुरुवार को मदरपुर खादर, के.एन. काटजू मार्ग, रोहिणी और अमर कॉलोनी समेत कई इलाकों से अवैध निर्माण को हटाया गया।