Thursday , October 6 2022

अमेरिका ने भारत के फेस्टिव सीजन में की एंट्री, दे रहा है अपने इस लैपटॉप में भारी डिस्काउंट

टेक डेस्क: अमेरिका की दिग्गज़ इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स निर्मात कंपनी Avita ने भारत के फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अपना नया Avita Essential लैपटॉप भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप में इंटेल का Celeron N4000 प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस लैपटॉप को दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो छह घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, यह लैपटॉप कंक्रीट ग्रे, मैटे ब्लैक और मैटे व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

विंडोज 10 पर काम करेगा ऑपरेटिंग सिस्टम

Avita का नया Avita Essential लैपटॉप विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस लैपटॉप में 14 इंच का फुल एचडी स्क्रीन है, जिसका बेजल बहुत कम है। साथ ही इस लैपटॉप में डुअल कोर इंटनेल Celeron N4000 प्रोसेसर, 4GB रैम, 128GB SSD और इंटेल UHD ग्राफिक्स 600 कार्ड दिया गया है। इसके अलावा इस लैपटॉप को 2MP का वेब कैम मिला है।

अमेरिका ने भारत के फेस्टिव सीजन में की एंट्री, दे रहा है अपने इस लैपटॉप में भारी डिस्काउंट
 

लैपटॉप के अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Avita Essential लैपटॉप में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में छह घंटे का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसके साथ ही लैपटॉप में 0.8W का स्पीकर और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.0 दिया गया है। इसके अलावा इस किफायती लैपटॉप में एक HDMI पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक टाइप-ए स्लॉट, कार्ड रिडर, हेडफोन जैक और पावर जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। वहीं, इस डिवाइस का वजन 1.37 किलोग्राम है।

लैपटॉप की कीमत

Avita के इस लैपटॉप की कीमत 17,990 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर चल रही Great Indian Festival सेल में मात्र 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को इस लैपटॉप की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर और शानदार डील भी मिलेंगी। इसके अलावा इस डिवाइस को 706 रुपये की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply