Wednesday , July 6 2022

कोलकाता पहुंचे अमित शाह, शुभेंदु संग आज 10 MLA भाजपा में होंगे शामिल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा के प्रचार को लेकर गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता पहुंच चुके हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि विपक्षी दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होंगे.

वहीँ इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता के रामकृष्ण मिशन आश्रम में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा आज मेरे लिए सौभाग्य और आनंद का विषय है कि मैं उस जगह पर आया हूं जो न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया के लिए चेतना जागृत करने की जगह है. स्वामी जी वो शख्सियत थे जिन्होंने आधुनिकता और अध्यात्म को जोड़ने का काम किया.मैं यहां से नई चेतना प्राप्त करके जा रहा हूं.

मिली जानकारी के अनुसार मिदनापुर में आज करीब 10 विधायक बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. इन विधायकों में शुभेंदु अधिकारी का नाम भी शामिल हैं. साथ ही इन विधायकों में टीएमसी, सीपीएम और कांग्रेस के विधायक भी शामिल हैं. वहीँ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कई दलों के नेता बीजेपी में आने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि इन दलों के नेताओं को बीजेपी में लाने के लिए बीजेपी ने ज्यादा कुछ नहीं किया है. बल्कि ये नेता खुद बीजेपी में आ रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास अभी लिस्ट नहीं है लेकिन संख्या हजारों में भी हो सकती है. इसमें जिला से लेकर पंचायत स्तर के कार्यकर्ता शामिल रहेंगे. बता दें कि टीएमसी के कद्दावर नेता रहे सुवेंदु अधिकारी, विधायक शीलभद्र दत्ता, बनश्री मैती पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं. वहीं विधायक मिहिर गोस्वामी पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

Leave a Reply