Saturday , May 21 2022

अभिषेक को लेकर परेशान हैं अमिताभ बच्चन, कहा- राखी पर मिस किए जाएंगे

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस  रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बीते दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। दरअसल कुछ हफ्तों पहले बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था, जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अब अमिताभ बच्चन भी घर आ गए हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन का अभी भी इलाज चल रहा है।

अभिषेक को लेकर परेशान हैं अमिताभ बच्चन, कहा- राखी पर मिस किए जाएंगे
अभिषेक को लेकर परेशान हैं अमिताभ बच्चन, कहा- राखी पर मिस किए जाएंगे

अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखते हुए अपने इलाज के बारे में बताया है। साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्हें अब अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है, जिनका नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि सोमवार को रक्षाबंधन पर अभिषेक बच्चन किस तरह मिस किए जाएंगे।

साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन को लेकर लिखा, ‘कोरोनोवायरस से ‘मुक्ती’ के बाद अस्पताल से वापस आना बहुत खुशी की बात है। लेकिन अभी भी मन फीका है, क्योंकि अभिषेक बच्चन को अभी अस्पताल में ही ट्रीटमेंट के लिए रहना है।’ साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कोरोना से हुए इलाज के बारे में भी लिखा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन के मौके पर इंस्टाग्राम पर भी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन की अलग अलग तस्वीरों के साथ एक ब्लॉग बना कर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CDZimiIB3e5/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने इस फोटो के साथ एक लंबा सा स्क्रिप्ट भी लिखा है। अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा, “कल भाई द्वारा बहन की रक्षा करने का त्योहार है। बहन की तरफ रहने की प्रतिज्ञा, मुश्किल घड़ी में उसका हाथ थामने, उसे हर बुराई से बचाने का कवच जो हमेशा यह बताएगा कि कुछ भी हो जाए वह हमेशा अपनी बहन के साथ है। यानी एक साथ बंधे रहने का एक बंधन।’

Leave a Reply