आएगा तो मोदी ही कहकर ट्रोल हुए अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने एक बार फिर खुलकर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया

0 6

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक बार फिर खुलकर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। देश के वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता के ट्वीट पर जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, वैसे घबराइए मत,आएगा तो मोदी ही। पत्रकार शेखर गुप्ता ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की कोरोना काल में सही तरीके से काम ना करने को लेकर आलोचना की थी। जिसके जवाब में अनुपम खेर ने कहा कि घबराइए मत, मोदी ही आएगा।

अनुपम खेर ने शेखर गुप्ता को टैग करते हुए रविवार (25 अप्रैल) की रात को ट्वीट कर लिखा, आदरणीय, शेखर गुप्ता जी!! ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी। कोरोना एक विपदा है पूरी दुनिया के लिए, हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया, सरकार की आलोचना जरूरी है। उन पर तोहमत लगाइए, पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है, वैसे घबराइए मत, आएगा तो मोदी ही… जय हो।

शेखर गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा था, साठ के दशक के एक बच्चे के रूप में, मैंने हर संकट, 3 युद्धों, भोजन की कमी, आपदाओं को देखा। यह हमारे विभाजन के बाद का सबसे बड़ा संकट था। लेकिन भारत की सरकार को इस तरह से गैर-जिम्मेदार और का एक्शन ना करते हुए कभी नहीं देखा। ना ही फोन कॉल करने के लिए कोई कंट्रोल रूम है, ना ही किसी की जवाबदेही है, क्या ऐसे ही सरकार काम करती है। यही शासन करने का रास्ता है। शेखर गुप्ता के इसी ट्वीट पर पीएम मोदी के पक्ष में अनुपम खेर ने ट्वीट किया है।

अनुपम खेर के ट्वीट, आएगा तो मोदी ही, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। अपने ट्वीट को लेकर अनुपम खेर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा, अनुपम खेर ने अपना दिमाग खो दिया है। एक यूजर ने कहा, अनुपम खेर को भगवान सद्बुद्धि दे।

कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने ट्वीट कर लिखा, अनुपम खेर एक राजनीतिक दलाल हैं, पहले उन्होंने कश्मीरी पंडितों के शवों पर लाभ उठाया। अब कोविड पीड़ितों के साथ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं। डरपोक मनुष्य!

Leave A Reply

Your email address will not be published.