Friday , October 7 2022

सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

नई दिल्लीः सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का शनिवार सुबह को निधन हो गया. वह 35 वर्ष के थे. जानकारी के अनुसार वह पिछले कुछ समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे. किडनी फेल होने की वजह से आज सुबह अस्पताल में उन्होंने अंतिम सास ली. आदित्य के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है.

सिंगर-कंपोजर शंकर महादेवन ने आदित्य के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ”हमारे प्रिय आदित्य पौडवाल नहीं रहे. यकीन करना मुश्किल हो रहा है. वह शानदार म्यूजिशियन और एक अच्छे इंसान थे. दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था, जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. आपको बहुत प्यार भाई. आपकी याद आएगी.” बता दें कि पौडवाल परिवार की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

https://www.instagram.com/p/CFBkgO_ntON/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि मां अनुराधा की तरह आदित्य भजन और भक्ति सॉन्ग गाया करते थे. वह म्यूजिक भी कंपोज किया करते थे. उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है. अनुराधा पौडवाल की बात करें तो वह 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्हें भक्ति गाना गाने के लिए भी जाना जाता है. बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, बेटा, मेला, रिश्ते, जूली, जमीर और कलयुग जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

Leave a Reply