Friday , August 12 2022

अखिलेश के बयान पर अपर्णा यादव,बोलीं- कोविड 19 वैक्सीन को लेकर न हो राजनीति

लखनऊ। कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान के बाद वो अपने परिवार के निशाने पर भी आ गए हैं। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने कहा है कि अखिलेश यादव ने जो कहा है, वो ठीक नहीं है। इसे पार्टी से नहीं जोड़ा जा सकता है क्योंकि वैक्सीन को डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने बनाया है ना कि किसी राजनीतिक दल ने। अपर्णा ने कहा कि उन्होंने (अखिलेश यादव) ऐसा कहकर भारत के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की बेइज्जती की है।

क्या बोले थे अखिलेश यादव ?

दरअसल, अखिलेश यादव ने बीते दिन ऐलान करते हुए कहा था कि भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन आने के बाद भी वो टीका नहीं लगवाएंगे। अखिलेश ने कहा था कि मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं, 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री कोरोना वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उनके इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम एक संवेदनशील प्रक्रिया है। सरकार को इसे सजावटी-दिखावटी कार्यक्रम नहीं मानना चाहिए और ठोस व्यवस्था करने के बाद ही इसे शुरू करना चाहिए।

बीजेपी नेता भी लगातार अखिलेश पर हमलावर

बीजेपी नेता भी लगातार अखिलेश पर हमलावर अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता लगातार उनपर हमलावर हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अखिलेश यादव का इसे भाजपा का टीका कहना दुर्भाग्यपूर्ण है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि अखिलेश ऐसा कहकर अपने कार्यकर्ताओं की जान जोखिम में डाल रहे हैं। वहीं नरोत्तम मिश्रा, राज्यवर्धन सिंह राठौर और दूसरे बीजेपी नेताओं ने भी अखिलेश के बयान पर सवाल उठाए हैं।

Leave a Reply