Wednesday , August 10 2022

Arun Jaitley Birth Anniversary: मोदी-शाह-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। आज पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती है। इसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया। जेटली कई साल तक पार्टी की सबसे मुखर आवाज वाले नेताओं में शामिल रहे और उन्हें सबसे सूक्ष्म राजनीतिक समझ वाले नेताओं में से एक माना जाता था. जेटली का जन्म 1952 में हुआ था. उनका पिछले साल अगस्त में निधन हो गया था।

अरुण जेटली की जयंती आज-PM मोदी, शाह समेत BJP नेताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को दी श्रद्धांजलि - arun jaitley s birth anniversary today pm modi paid tribute

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जेटली असाधारण सांसद थे, जिनके ज्ञान और अंतर्दृष्‍टि के सानी बहुत कम हैं. उन्होंने कहा ‘उन्होंने देश की राजनीति में चिरकाल तक रहने वाला योगदान दिया और पूरे उत्साह एवं समर्पण के साथ देश की सेवा की।

अरुण जेटली जयंती : भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि - Arun Jaitley Jayanti: BJP leaders pay tribute

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि जेटली को एक मुखर वक्ता एवं सक्षम रणनीतकार के तौर पर याद किया जाएगा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में जेटली की भूमिका को हमेशा याद किया जाएगा।

ड्राइवरलेस मेट्रो का PM मोदी ने किया उद्घाटन

 

 

Leave a Reply