Wednesday , September 28 2022

शर्मसार: अब बुलंदशहर में घर में घुसकर लड़की से हुआ दुष्कर्म

लखनऊ। यूपी में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाथरस और बलरामपुर के बाद अब आज़मगढ़ में दबंगों ने मंगलवार की रात एक दलित किशोरी को उसके परिवार के सामने ही अगवा कर लिया। मां ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो पंजीकृत कर लिया लेकिन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। आरोपी व उनके परिवार के लोग पीड़ित परिवार को तरह-तरह से धमकी देनी शुरू कर दिये है। किशोरी की मांग ने बुधवार को एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं. हाथरस जैसी वारदात बलरामपुर में भी हुई है. यहां भी एक दलित बेटी से हैवानियत हुई. दरिंदों ने बीकॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा की इज्जत लूटी और उसे मार डाला. इसके अलावा आजमगढ़ और बुलंदशहर के साथ ही फतेहपुर में भी नाबालिग से रेप की वारदात हुई है।

रेप की बढ़ती घटना के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विपक्ष के निशाने पर हैं. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि हाथरस और बलरामपुर की घटना इस बात की पुष्टि है कि यूपी में कानून का राज नहीं है. गुंडों को खुली छूट मिल गई है. अब केंद्र को यूपी में स्थिति देखने के लिए कदम उठाना चाहिए।

 

Hathras scandal: पीड़ित परिवार से आज मिलेंगी प्रियंका गांधी

 

रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी, CM योगी का किया धन्यवाद

Leave a Reply