Tuesday , July 5 2022

शर्मसार: जालोर में दो नाबालिग लड़कियों के साथ छ युवकों ने किया गैंगरेप

राजस्थान।प्रदेश में लगातार बच्चा  दरिंदगी का शिकार हो रही है। एक बाद एक लगातार हो रही रेप की घटनाओं से पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है।ताजा मामला राजस्थान के जालौर के भीनमाल से आया है, जहां दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार भीनमाल इलाके के में घर पर सो रही 14 और 15 साल की दो बहनों को चार युवकों ने जबरन उठा लिया और इन्हें जंगल में ले जाकर इनके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट के अनुसार चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपी ने दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए।

वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया।गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की चार टीमें जुटी आरोपियों की तलाश में

एक पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान देकर गैंगरेप की घटना बताई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. सांचौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी जसवंतपुरा, रामसीन, बागोड़ा और भीनमाल थाना पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. हालांकि, अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।वारदात की सूचना के बाद सांसद देवजी एम पटेल भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के आला अधिकारियों से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

 

शर्मनाक: रायबरेली की रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

Leave a Reply