Thursday , October 6 2022

UP विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले समाजवादी पार्टी का कड़ा प्रदर्शन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मानसून सत्र शुरु होने से पहले ही गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेताओ ने  जमकर प्रदर्सन किया. प्रदर्सन का कारण कानून व्यवस्था ,भ्रष्टाचार और कोरोना को लेकर बताया गया है. सपा पार्टी प्रदर्सनकर्ता लखनऊ के चौधरी चरण सिंह प्रतिमा के पास धरने पर बैठ गए है. और नारे बाजी करने लगे इस दौरान पुलिस ने  रोकने का प्रयास किया तो दोनों में  कड़ी नोकझोंक भी हुई.

विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले सपाइयों का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
बता दे कि आज गुरूवार को 11 बजे से सदन शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी ने भाजपा  सरकार को ख़राब कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार पर घेरने की पूरी तैयारी की है. कुछ महीनो से हो रही लागतार घटनाओं का इस सत्र में उठना तय है. इसी तरह बसपा ने अपने भी अपने सदस्यों को  सदन की रणनीति के बारे में जानकारी दे दी है.

65 साल के ऊपर वाले सदस्यों की सदन में आभासी भागीदारी

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण को देखते हुए सदन शुरू करने के लिए पूरे ऐहतिहात बरते जा रहे हैं. 65 साल के ऊपर वाले सदस्यों की सदन में आभासी भागीदारी की व्यवस्था की गई है. सदन से पहले दिन गुरुवार को शोक प्रस्ताव रखा जाएगा. इसमें कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चौहान के निधन पर शोक प्रस्ताव रखा जाएगा. इसमें दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी.

Leave a Reply