Saturday , May 21 2022

लता मंगेशकर ने सुरीली आवाज सुन कर शेयर किया ये वीडियो

नई दिल्ली: बड़े परदे कि महान गायिका लता मंगेशकर भारत कि प्रसिद्ध गायिकाओ में से एक है हर गायिका चाहती है कि उसकी आवाज कोकिला लता मंगेशकर कि तरह हो। जनता उनकी सुरीली आवाज कि दीवानी है।

क्यों हुई वायरल ये वीडियो

बंगाल की रहने वाली एक लड़की ने वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक का ऐसा कॉम्बिनेशन बनाया, जिसने लता मंगेशकर का दिल जीत लिया।ऐसा बहुत कम देखा गया है जब लता मंगेशकर किसी का वीडियो शेयर कर तारीफ करती है लेकिन इस लड़की का वीडियो शेयर करते हुए ना सिर्फ आशीर्वाद दिया बल्कि उनकी काफी सराहना भी की है।

इस यंग टैलेंट की आवाज सुनकर आप के भी होश उड़ जायेगे। लता मंगेशकर के वीडियो शेयर करने के बाद लोग इस वीडियो को बहुत पसंद और शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस लड़की की आवाज की खास बात ये है कि उन्होंने आस्ट्रियन संगीतकार की रचना को भारतीय सरगम में गाया है, जो वाकई काफी सुंदर है और सुरीला है। इस वीडियो को देखने के बाद लता मंगेशकर ने यह वीडियो शेयर किया है और उस लड़की को आशीर्वाद दिया है।

 

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘नमस्कार मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान आस्ट्रियन संगीतकार की 40वीं Symphony G Minor को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया हैं। मैं इसको आर्शीवाद देती हूं कि ये एक अच्‍छी गायिका बनें।’ लता मंगेशकर की ओर से वीडियो शेयर किए जाने के बाद सिंगर ने भी लता जी का शुक्रिया अदा किया है।

twitter पर वायरल हुई इस सिंगर का नाम समदिप्ता मुखर्जी है और यह पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उन्होंन लता जी के ट्वीट पर लिखा- ‘मैंने सचमुच आपको बचपन से पूजा है, आदरणीय, लता मंगेशकर जी। आज, मुझे स्वयं भगवान ने आशीर्वाद दिया है! मुझे इसके अलावा और क्या चाहिए। मुझ पर अपने आशीर्वाद बनाए रखिए, ताकि मैं अपनी संगीत यात्रा में उचाई तक पहुंच सकूं!

 

 

Leave a Reply