Saturday , August 13 2022

बिहार में भाजपा के इस प्रत्याशी पर हुआ हमला, कई कार्यकर्ता घायल

पटना: अपनी आपराधिक गतिविधयों के लिए बदनाम बिहार में विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान गोपालगंज में भाजपा के वर्तमान विधायक और प्रत्याशी सुभाष सिंह की गाड़ी पर शुक्रवार को हमला हुआ। हमले में विधायक की गाड़ी का शीशा पूरी तरह से टूट गया। सुभाष सिंह शुक्रवार को अपनी गाड़ी से थावे थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके समर्थक और विपक्षियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया। पथराव होते ही हरदिया गांव रणक्षेत्र में बदल गया। विधायक के समर्थकों और विरोध करने वाले लोगों के बीच हाथापाई होने लगी। किसी तरह से विधायक सुभाष सिंह ने अपने समर्थकों को काबू में किया। हालांकि इस दौरान विधायक की पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

विधायक ने सुनाई आपबीती

गोपालगंज से वर्तमान भाजपा विधायक सुभाष सिंह ने कहा ने कि अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में निकले थे। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। कार्यकर्ताओं को भी चोट लगी है। विधायक ने कहा कि इसका जवाब जनता देगी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पथराव करने वाले लोग गांव से फरार हो चुके हैं।

पुलिस ने कहा की जा रही है असामाजिक तत्वों की पहचान

थावे थाना क्षेत्र की पुलिस घटना के बारे में बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है। काफिले में शामिल सुभाष सिंह के एक समर्थक ने बताया कि एक बाइक सवार गाड़ी के पास आ गया और लाउडस्पीकर बजाने से मना करने लगा। इस दौरान विवाद बढ़ गया और असामाजिक तत्वों ने गाड़ियों पर रोड़े फेंकना शुरू कर दिया।

 

Leave a Reply