Monday , August 15 2022
सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास
सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

सीतापुर में सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

सीतापुर। जिले के संदना थाना क्षेत्र अन्दौली पुरवा में तैनात सहायक अध्यापिका ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। अध्यापिका ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह गुरुवार को लगभग साढ़े 3 बजे अपने विद्यालय से क्षेत्र के कोरौना गांव की तरफ पैदल आ रही थी। वहां रास्ते में घात लगाए बैठे दो अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म करने की नीयत से उसे गन्ने के खेत में खींच लिया। उसके बाद पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर सामने से आ रही वैन के ड्राइवर खेत की तरफ दौड़ा। उसके पीछे-पीछे गांव के भी कुछ लोग दौड़ पड़े।

पीड़िता और आरोपी दोनों से पूछताछ

उन्होंने अध्यापिका के साथ अभद्रता किए जाने का विरोध किया। जिसके बाद आरोपी युवक अध्यापिका के कानों के दो कुंडल, बैग और उसमें रखे 2000 रुपए कैश लेकर भागने लगे। लोगों ने उनका पीछा किया। इसमें एक व्यक्ति भागने में कामयाब रहा, जबकि दूसरे व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पीड़िता ने सारी घटना विद्यालय में मौजूद अध्यापकों को बताई। अध्यापकों ने संदना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची संदना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता और आरोपी दोनों से पूछताछ की है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस के मुताबिक, इस प्रकरण में प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Leave a Reply