Friday , July 1 2022

टिकटॉक पर वीडियो बनाते हुआ प्यार मौसी और भांजी ने आपस में कर डाली शादी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मौसी और भांजी के प्रेम संबंधों का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल 2 सितंबर को कानपुर के चकेरी इलाके से एक 19 साल की युवती लापता हो गई थी। उसी दिन लखनऊ से युवती की भांजी भी लापता थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौसी और भांजी के कई वीडियो भी वायरल हैं। पुलिस ने गाजियाबाद से मौसी-भांजी समेत तीन युवतियों को बरामद किया है। तब दोनों मौसी और भांजी ने बताया की वो दोनों एक- दूसरे से प्यार करतें हैं और इसी लिए उन्होंने घर से भाग कर शादी कर ली है। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवतियों के परिजनों को थाने बुलाया।

एक ही दिन दोनों हुई थी घर से लापता

बता दें कि चकेरी थाना इलाके के हरजेंदर नगर में प्राइवेट कर्मचारी है उनका परिवार किराए के घर में रहता है। प्राइवेट कर्मी की बेटी बीते 2 सितंबर की दोपहर मार्केट जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद युवती घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने तीन सितंबर को चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उसी दिन युवती की बड़ी बहन की बेटी भी घर से लापता हो गई हो गई थी। दोनों लड़कियों के लापता हो जाने से परिवारों में हड़कंप मच गया था। परिजनों को इस बात का शक था कि दोनों एक साथ ही घर से निकली हैं। इसके साथ ही दोनों के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ जा रहे थे। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका भी सता रही थी। दोनों ही परिवारों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी।

दोनों टिकटॉक पर बनती थीं विडियो

मौसी और भांजी ने टिकटॉक पर साथ मिल कर कई सरे वीडियो बनाए थे। वीडियो को देखने के बाद परिवार और रिश्तेदारों को भी उनके संबंधो को लेकर शक था। जानकारी के मुताबिक मौसी और भांजी की खूब पटती थी, लेकिन किसी को भी इस बात का शक नहीं था कि वे दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगी।

मौसी और भांजी ने शादी करने की कही बात

फिलहाल चकेरी पुलिस तीनों युवतियों से पूछताछ कर रही है। मौसी और भांजी ने आपस में शादी करने की बात कही है। दोनों का कहना है कि बीते जनवरी महीने में ही शादी कर ली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से हमें साथ रहने का मौका नहीं मिल पाया था। पुलिस ने तीनों लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से बातचीत के बाद ही आगे की कार्रवाई का फैसला किया जाएगा।

Leave a Reply