Thursday , July 7 2022

हत्या: ट्यूशन पढ़ने निकले छात्र को आरोपी ने की हत्या, ये है मामला

बहराइच: उत्त्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कक्षा पांच में पढ़ने वाले 12 वर्षीय एक छात्र का अपहरण करने के बाद हत्या कर देने की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि छात्र अपने घर से गुरुवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था लेकिन वह वापस नहीं लौटा. घर नहीं आए बेटे की परिजनों ने काफी तलाश के बाद मटेरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस बीच गुरुवार रात को ही छात्र का शव बरामद होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं मृतक छात्र के पिता का आरोप है कि उससे 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी.

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी ओमकार नाथ पेशे से एक ठेकेदार हैं. उनका पुत्र वेदप्रकाश गुरुवार को अपने घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला हुआ था. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन ढूंढने निकले. खोजबीन के बाद जब छात्र का पता नहीं लगा तो परिजनों ने थाने में बेटे के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई .पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू की. गुरुवार की ही देर रात छात्र के शव मिलने की सूचना मिली. उत्तर प्रदेश के बहराइच में कक्षा पांच में पढ़ने वाले 12 वर्षीय एक छात्र का अपहरण करने के बाद हत्या कर देने की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि छात्र अपने घर से गुरुवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था लेकिन वह वापस नहीं लौटा.

घर नहीं आए बेटे की परिजनों ने काफी तलाश के बाद मटेरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस बीच गुरुवार रात को ही छात्र का शव बरामद होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं मृतक छात्र के पिता का आरोप है कि उससे 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू की

जानकारी के अनुसार, मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी ओमकार नाथ पेशे से एक ठेकेदार हैं. उनका पुत्र वेदप्रकाश गुरुवार को अपने घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला हुआ था. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन ढूंढने निकले. खोजबीन के बाद जब छात्र का पता नहीं लगा तो परिजनों ने थाने में बेटे के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई . पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू की. गुरुवार की ही देर रात छात्र के शव मिलने की सूचना मिली.

Leave a Reply