Tuesday , July 5 2022

बाहुबली अनंत सिंह ने कहा- बेईमान है ये सरकार

बिहार । बुधवार को बिहार में विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ और एनडीए के उम्मीदवार की जीत हुई। सदन में मतदान करने के लिए मोकामा से राजद विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह भी जेल से मतदान करने पहुंचे। सत्र की समाप्ति के बाद अनंत सिंह ने कहा कि ये सरकार बेईमान है, जनता ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाया है।

Bihar Legislative Assembly Speaker Election; Assembly Session News Update | विपक्ष का जमकर हंगामा, विरोध में नारेबाजी के बाद सीएम नीतीश कुमार सदन से बाहर निकले - Top Five News

राजद नेता लालू यादव के कथित ऑडियो को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि लालू जी की आवाज में हर कोई बोलता है, लेकिन वो आवाज़ लालू जी की नहीं है। स्पीकर पद के चुनाव से पहले पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू यादव जेल से बीजेपी विधायक को फोन कर उनकी पार्टी का साथ देने का लालच दे रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा में बुधवार को स्पीकर पद के चुनाव के दौरान हंगामा हुआ।महागठबंधन की ओर से सदन में गुप्त मतदान की अपील की गई और गैर सदस्यों को सदन से बाहर भेजने को कहा गया। राजद नेता तेजस्वी यादव ने मतदान के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बाहर भेजने को कहा, क्योंकि वो विधायक नहीं हैं।हालांकि, हंगामे के बीच प्रोटेम स्पीकर जीतनराम मांझी ने मतदान करवाया। अंत में एनडीए के विजय कुमार सिन्हा ने स्पीकर पद के चुनाव में जीत हासिल की।

 

लखनऊ के 2 बड़े अस्पतालों पर अंग तस्करी का आरोप, CM ने दिए जांच के आदेश

 

 

Leave a Reply