Wednesday , July 6 2022

बाहुबली मुख़्तार अंसारी के करीबी समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

गाजीपुर- बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के करीबी गणेश दत्त मिश्रा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। आज पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने उन्हें लाल टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया। गणेश दत्त मिश्रा ने पार्टी की नीतियों में अपना विश्वास जताते हुए तन मन धन से पार्टी की सेवा करने का संकल्प लिया।

पार्टी में आने से दल को मिलेगी मजबूती 

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कहा कि गणेश दत्त मिश्रा जी के पार्टी में आने से दल को मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ मुख्य रूप से सुधीर यादव, निजामुद्दीन खां, अशोक बिन्द, शिवशंकर यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, दिनेश यादव, आत्मा यादव, गोपाल श्रीवास्तव, सिकन्दर कन्नौजिया, कन्हैयालाल विश्वकर्मा, राजेश यादव, ताहिर सिद्धकी, विजय शंकर चौरसिया, संजय कन्नौजिया, रामाशीष यादव, आरिफ खान आदि उपस्थित थे।

गणेश दत्‍त मिश्रा की सपा में शामिल होने को लेकर जिला मुख्‍यालय पर काफी सरगर्मी रही। सियासी गलियारों में यह चर्चा जोरों पर था कि गणेश दत्‍त मिश्रा के खिलाफ प्रशासन के एक्‍शन पर रिएक्‍शन में मिश्रा जी ने यह कदम उठाया है। अब समय बतायेगा कि मिश्रा जी का यह कदम उनके लिए कितना फायदा होगा और कितना नुकसान।

 

 

 

Leave a Reply