Monday , August 15 2022

Barabanki : अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एंबुलेंस कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बाराबंकी । उच्च अधिकारियों द्वारा मानसिक शोषण एवं उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए आज बाराबंकी के जैदपुर जिले में तैनात समस्त एंबुलेंस कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया । कहा जिले में तैनात प्रोग्राम मैनेजर मुकेश सिंह व रीजनल मैनेजर मनीष सरीन के द्वारा ईएमटी व पायलेट पर फर्जी केस का लगातार दबाव बनाया जा रहा है।

आगे जब ईएमटी व पायलट इसका विरोध करते हैं तो उनका परफारमेंस एवं गलत व्यवहार के नाम पर मेल कर के ट्रांसफर कर दिया जाता है।इसी संबंध में जिला महिला चिकित्सालय के 102 एंबुलेंस पर तैनात पायलट दिलीप कुमार का मेल करके ट्रांसफर करा दिया गया है।जिलाध्यक्ष योगेश लोधी ने कहा विगत कई महीनों से फर्जी केस एवं अवैध वसूली के कारण प्रतिष्ठित अखबारों में पीएम मुकेश एवं आर.एम. मनीष सरीन बाराबंकी जिले में सुर्खियों में बने हुए हैं।

फिर भी न तो जीवीके कंपनी द्वारा और ना ही स्वास्थ्य विभाग के किसी अधिकारी द्वारा इन भ्रष्ट एवं घूसखोर अधिकारियों पर कोई कार्यवाही की जा रही है।समस्त एंबुलेंस कर्मी की मांग हैं कि इन जैसे भ्रष्ट अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से बाराबंकी जिले से हटाया जाए। एवम पायलेट दिलीप कुमार को पुनः बाराबंकी जिले में ड्यूटी दी जाए। यदि आप जैसे नए प्रिय एवं ईमानदार अधिकारी मामले की गंभीरता को ना समझते हुए न्याय नहीं दिला पाते हैं तो बाराबंकी एंबुलेंस संघ अपने हक एवं न्याय के लिए पूरे जिले में सोमवार को रात्रि 10 बजे से बहिष्कार करने के लिए मजबूर होंगे। यह सूचना एम्बुलेंस संघ के जिलाध्यक्ष योगेश लोधी ने सिद्धौर सीएचसी पर कर्मचारियों के साथ धरना प्रदर्शन में की है।

यह भी पढ़ें 

शानदार डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा Oppo A15, टीजर से हुआ खुलासा

 

Leave a Reply