Monday , August 15 2022

बरेली के दबंगों ने ई-रिक्शा चालक की पीट-पीट कर की हत्या, जानिए क्या है मामला?

बरेली: यूपी के बरेली जिले में मंगलवार को मामूली सी बात पर एक ई-रिक्शा ड्राइवर को पीट-पीट कर ये हाल कर दिया की उसकी जान चली गई। मौके पर पहुंचे परिवार वालो ने बरेली लखनऊ नेशनल हाईवे पर हंगामा कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर सख्त सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया गया। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सड़क किनारे खड़े दबंगों के पैर से ई-रिक्शा टच हो गया

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला फजरुद्दीन ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पेट पालता था। रोज की तरह ई-रिक्शा लेकर वह नरियावल में जा रहा था। तभी सड़क किनारे खड़े दबंगों के पैर से ई-रिक्शा टच हो गया। इसके बाद मौके पर खड़े तीन लोगों से विवाद शुरू हो गया। पुलिस की माने तो विवाद इतना बढ़ गया की दबंगों ने फजरुद्दीन की जमकर लात घूंसों से पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद तीनों दबंग मौके से फरार हो गए। वहीं, घायल ड्राइवर को कुछ लोग इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी होने पर घरवालों ने घटनास्थल बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कहकर परिजनों को शांत कराया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि 3 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply