Wednesday , July 6 2022

BB14: वापस नजर आएंगी काम्या-देवोलीना, जमकर लेंगी क्लास

मुंबई: बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कोई ना कोई गेस्ट आता है. इस बार भी शो में चार मेहमान नजर आने वाले हैं. इनमें दो मेहमान और कोई नहीं बल्क‍ि काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टचार्जी हैं. दोनों एक्ट्रेसेज घरवालों से कुछ सवाल पूछेंगी, साथ ही जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बदले रिश्ते पर भी अपनी राय देंगी।

शो के प्रोमो में दिखाया गया काम्या, रुबीना से कहती नजर आती हैं कि उनका घर में कोई दोस्त नहीं है और वह घर में रिश्तों के ताने-बाने में ना पड़ें. वहीं देवोलीना कहती हैं कि जैस्मिन का कोई भरोसा ही नहीं है, वे कभी भी धोखा दे सकती हैं।  वे अपने बेस्ट फ्रेंड अली गोनी के आने से पहले कुछ अलग थीं और अब कुछ अलग. तो ऐसे में कौन सी जैस्मिन रियल हैं, पहले वाली या अभी वाली. जैस्मिन भी जवाब देती हैं कि अभी जो जैस्मिन है वो अपने लिए खेल रही है पहले जो जैस्मिन थी वो भी रियल थी पर अब उसे सभी लोगों की सच्चाई पता लग चुकी है ।

काम्या और देवोलीना समेत अन्य दो गेस्ट घरवालों से कई सवाल-जवाब करेंगे। वे घर में आए रिश्तों के फेरबदल पर अपनी राय भी रखेंगे. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आखिर गेस्ट घरवालों के बारे में क्या सोचते हैं और घरवालों को क्या नसीहत देते जाएंगे।

वीकेंड का वार में होगा बड़ा ऐलान

इसके अलावा वीकेंड का वार में सलमान खान फाइनल के बारे में भी ऐलान करते नजर आएंगे। ये चौंकाने वाला खुलासा शो के प्रोमो में रिलीज किया गया है जिसमें खुद सलमान कहते हैं कि फाइनल अगले साल नहीं अगले हफ्ते है. इसमें घर के केवल चार कंटेस्टेंट रहेंगे। सलमान का यह ऐलान या तो उनका कोई नया प्रैक है या फिर सच, यह अपकमिंग शो में देखा जाएगा।

 

 

Leave a Reply