Tuesday , September 27 2022

पिता की रिवाल्वर से बीकॉम के छात्र ने खुद को मारी गोली, जाने क्या है मामला

लखनऊ: बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र रवि प्रताप सिंह ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. कमरे के अंदर बेड पर खून से लथपथ शव पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. वही पुलिस ने छात्र के आत्महत्या करने के कारणों की जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला

सरदार नगर निवासी रमेश कुमार सिंह अधिवक्ता हैं. बुधवार को वह कोर्ट गए थे. इस बीच दोपहर में उनके बेटे रवि प्रताप सिंह ने घर के अंदर कमरे में अलमारी में रखी रिवाल्वर निकाली और माथे पर सटा कर खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर रवि का भाई यश, बहन ऋचा व अन्य परिवारीजन कमरे में पहुंचे तो बेड पर खून से लथपथ हाल रवि को पड़ा देख उनकी चीख निकल पड़ी. परिवारीजन आनन फानन रवि को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर पहुंचे रमेश कुमार सिंह ने बताया कि बेटा कालीचरण महाविद्यालय से बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था. बेटे ने किस कारण आत्महत्या की है, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उधर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार ने बताया कि छात्र के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

पुलिस ने कब्जे में लिया छात्र का मोबाइल

इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्र का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है. उसकी काल डिटेल्स का पता लगाया जा रहा है की आखिरी बार उसकी किससे बात हुई है. मौके से कोई सोसाइडनोट भी बरामद नहीं हुआ है. परिवारीजनों ने भी आत्महत्या के कारणों से अनभिज्ञता जताई है.

Leave a Reply