Monday , August 15 2022

ममता बेनर्जी पर भड़की साध्वी, कहा बंगाल में होगा BJP का शासन आएगा हिंदू राज

नई दिल्ली।बंगाल में जे पी नड्डा के काफिलें पर हुआ हमला इस समय राजनीति का सबसे बड़ा मुद्दा हो गया है। जिस पर एक के बाद एक भाजपा के मंत्रीयों के बयान आ रहे है और ममता बेेनर्जी के जंगलराज की खूब आलोचना हो रही है।

हाल ही में भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को लेकर वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि वह “पागल” हो गई हैं।

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पागल हो गई हैं। वह तिलमिला गई। उनको समझ लेना चहिए कि जहां पर वह शासन कर रही हैं वह भारत है, पाकिस्तान नहीं।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘वह (ममता बनर्जी) हताश हो गई हैं, क्योंकि उनको लगने लगा है कि उनका शासन खत्म होने वाला है।’’ ठाकुर ने दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा का शासन आएगा और वहां हिंदू राज होगा।

उन्होनें एक और विवादित टिप्पणी की जिसमें धर्मशास्त्र का हवाला देते हुए कहा, ‘‘ जब हम किसी क्षत्रिय को क्षत्रिय कहते हैं तो उसे बुरा नहीं लगता है। यदि हम किसी ब्राह्मण को ब्राह्मण कहते हैं तो उसे बुरा नहीं लगता है। यदि हम किसी वैश्य को वैश्य कहते हैं तो उसे बुरा नहीं लगता है। लेकिन यदि हम किसी शुद्र को शुद्र कहते हैं तो वह बुरा मान जाता है। कारण क्या है? क्योंकि वे बात को समझते नहीं हैं।

 

 

Leave a Reply