Wednesday , July 6 2022

Bigg Boss 14: अर्शी ने कहा आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे अभिनव

नई दिल्ली: बिग बॉस हर वक्त कुछ नया करते ही रहते है इसी बीच बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है इस शो में कुछ नया तड़का डालने की कोशिश कर रही है जहां अर्शी खान बिग बॉस सीजन 11 में रहे कंटेस्टेंट से फ्लर्ट करती नजर आ रही थी.  वहीं अब अर्शी रूबीना के पति अभिनव के साथ फ्लर्ट करती दिख रही है. जी हा इन दिनो अर्शी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे अभिनव

जहा पर अर्शी खान रूबीना दिलैक के पति अभिनव के साथ फ्लर्ट कर रही है. जिसपर अभिनव मुस्करा रहे है. दरअसल वीडियो में अर्शी खान सभी घरवालों से मिलते हुए नजर आ रही है. और जब वो अभिनव के पास पहुंचती है. तो वो उनसे हाथ मिलाती हुए कहती है कि, तुम तो मेरे हो, और तुम्हारे लिए तो अच्छा है ना  एक तरफ है. घर वाली और एक तरफ बाहर वाली. इसके बाद अर्शी अभिनव से ये भी कहती हुई नजर आती है कि, आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे अभिनव, मैं तो आपको पापा भी बना सकती हूं’ वहीं अर्शी की बात अभिनव स्माइल देते हुए नजर आए.

इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहते है कि इस सीजन में हितेन नहीं है तो अर्शी को अभिनव में ही हितेन नजर आ रहा है. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, अर्शी का जीना मुश्किल कर देगी अब रूबीना.

बिग बॉस हाउस में छह नए चैलेंजर्स ने ली थी एंट्री

बता दें कि रविवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड दिखाया गया कि बिग बॉस हाउस में छह नए चैलेंजर्स ने एंट्री ली थी.जिसमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं. इन्ही से जु़ड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर खुब धमाल मचा रहे है. खैर देखते है कि आगे क्या क्या देखने को मिलता है.

Leave a Reply