Saturday , August 13 2022

Bigg Boss 14: पवित्र पुनिया और ऐजाज खान पर खतरे की घंटी

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे बड़ा विवादित शो बिग बॉस 14 चर्चा में बना हुआ है. शो में लगातार अभिनेता ऐजाज खान और पवित्र पुनिया का लव एंगल दिखाया जा रहा है. कई बार दोनों को एक दुसरे के गले लगते हुए और किस करते हुए देखा जा चूका है. जिससे अब शो की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. दोनों को किस करते देख करणी सेना ने लव जिहाद का हवाला देते हुए इसे बैन करने की मांग की है.

करणी सेना ने 18 नवम्बर को एंडमोल शाइन प्रोडक्शन हाउस के लिए एक नोटिस जारी किया है जिसमें शो को बैन करने की डिमांड की गई है. इस नोटिस को हाल ही में बिग बॉस 14 के खबरी पेज से शेयर किया गया है. करणी सेना का कहना है कि चैनल ऐजाज खान और पवित्र पुनिया का किस करने वाला प्रोमो जारी करके लव जिहाद और अश्लीलता को प्रमोट कर रहा है.

करणी सेना ने पत्र में एक्शन ना लिए जाने पर चैनल के खिलाफ प्रदर्शन करने को कहा 

नोटिस में आगे बताया गया है कि अगर इस मामले को चैनल द्वारा संजीदगी से नहीं लिया जाएगा तो करणी सेना प्रदर्शन करेगी. अगर शो को सेंसर या बैन नहीं किया जाता है तो करणी सेना सड़कों में धरना प्रदर्शन करेगी. इस तरह के शो जो लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं उन्हें तुरंत बैन कर दिया जाना चाहिए.

https://www.instagram.com/p/CHvtcPrBIku/

जान सानू के चलते भी विवादों में था शो

आपको बता दे कि इससे पहले जान सानू को लेकर शो बंद करने की नौबत आ गयी थी. ऐजाज खान और पवित्र पुनिया से पहले कुमार सानू के बेटे जान सानू के कारण शो परेशानी में पड़ गया था. जान ने मराठी भाषा के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके बाद एमएनएस ने चैनल और शो से माफ़ी की मांग की थी.  इतना ही नहीं मामला बढ़ने के बाद लिजेंड्री सिंगर कुमार सानू ने भी बेटे की इस हरकत पर माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया था.

Leave a Reply