Friday , August 12 2022

Bigg boss 14: विकास ने खोया आपा, अर्शी को दिया पूल में धक्का, हुए घर से बाहर

मुंबई। बिग बॉस आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में आ ही जाता है इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। बिग बॉस में मास्टर माइंड कहलाने वाले विकास गुप्ता ने कुछ ऐसा कर दिया जिसने बिग बॉस के फैंस का ध्यान अपनी और खींच लिया।

जी हां सोशल मीडिया पर मास्टर माइंड विकास गुप्ता को घर से बाहर निकालने जाने की चर्चा हो रही है. टीवी पर दिखाए जा रहे प्रोमो में अर्शी खान और विकास गुप्ता में काफी बहस होती नजर आ रही है. इस दौरान विकास गुप्ता आपा खो देते हैं और वे अर्शी खान के पूल में धक्का दे देते हैं. खबर है कि विकास गुप्ता को उनके अग्रेसिव बिहेवियर की वजह से बिग बॉस ने घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

दरअसल लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि विकास को अर्शी काफी परेशान कर रही हैं. ये देखते हुए मनु पंजाबी कहते भी हैं कि किसी को इतना परेशान मत करो. लेकिन अर्शी बाज नहीं आती हैं. विकास बार-बार उन्हें कहते हैं कि ऐसा मत करों लेकिन अर्शी नहीं मानती.

लगातार अर्शी के ताने सुन रहे विकास गुप्ता के सब्र का बांध भी टूट जाता है. वह अर्शी से कहते हैं कि अब उन्होंने सीमा लांघ दी है. वह कहते हैं कि, ‘ तुझसे ज्यादा गंदी औरत कोई नहीं है. जिस लेवल पर गिरना है, गिरो अर्शी खान. इस घर में मैं तेरा जीना हराम कर दूंगा.’ इसके बाद अर्शी, विकास गुप्ता के कपड़े खींचने लगती है. विकास, अर्शी से पीछा छुड़ाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानती हैं. इसके बाद विकास भी गुस्से में आकर अर्शी को अचानक से स्वीमिंग पूल में धक्का दे देते हैं.

Leave a Reply