Thursday , June 30 2022

Bigg Boss 14 : घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, सामने आई परफॉर्मेंस की पहली झलक

नई दिल्ली: फेमस टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अब जल्द ही सीन पलटने वाला है क्योंकि घर में दो नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है. जी हां, एफआईआर शो में चंद्रमुखी चौटाला का दमदार किरदार निभा चुकीं कविता कौशिक इस साल वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आ रही हैं जिनका परिचय सलमान खान आज वीकेंड का वार में करवाएंगे . इनके अलावा स्प्लिट्सविला फेम और कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस नैना सिंह भी शो में एंट्री लेने वाली हैं.

हाल ही में कलर्स चैनल से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री की परफॉर्मेंस दिखाई जा रही है. नैना सिंह और कविता ने ‘बाबू जी जरा धीरे चलो’ और ‘लैला मैं लैला गाने’ में धमाकेदार एंट्री की है. जहां नैना सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं वहीं कविता भी सफेद रंग की फ्लोर गाउन पहने डांस करती नजर आई हैं.

https://www.instagram.com/p/CGt4me5AeBk/?utm_source=ig_web_copy_link

कई एक्स कंटेस्टेंट और दर्शकों का मानना है कि बिग बॉस के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स फीके हैं. टीआरपी की लिस्ट में भी शो दर्शकों को इम्प्रेस करता नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में बेबाकपन के लिए चर्चा में रहने वाली कविता की एंट्री शो के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. वहीं नैना ने भी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में दमदार परफॉर्मेंस दी थी जिससे शो में अब ज्यादा मसाला देखने मिल सकता है.

https://www.instagram.com/p/CGuDL-FlaWT/?utm_source=ig_web_copy_link

तीन अन्य सदस्यों को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में लाया जा सकता है

नैना सिंह और कविता कौशिक के अलावा तीन अन्य सदस्यों को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में लाया जा सकता है. इसके लिए बंदिनी और कितनी मोहब्बत है एक्टर शार्दुल पंडित, टीवी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता और पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल का नाम सामने आ रहा है.

 

 

Leave a Reply