Thursday , June 30 2022

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ले सकते हैं बिग बॉस में एंट्री

नई दिल्ली: टेलीविजन के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 में जल्द ही कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आ सकती है. शहजाद देओल और सारा गुरपाल के एविक्शन के बाद इस हफ्ते एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक और कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस नैना सिंह शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आ रहे हैं. इनके अलावा शो में टीवी एक्टर शार्दुल पांडे भी आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि शो को ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए अब इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शहनवाज आलम को शो में लाने की तैयारी है.

हाल ही में स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों के अनुसार लिखा है, निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज आलम शो में जल्द एंट्री ले सकते हैं. मेकर्स की उनसे लगातार बातचीत जारी है और अगर सब ठीक रहा तो उन्हें शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की तरह देखा जाएगा.

निक्की कई बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहनवाज का जिक्र किया था

बता दें कि शो के शुरुआती हफ्तों में खुद निक्की तंबोली ने शो में अपने एक्स शाहनवाज का जिक्र किया था. इतना ही नहीं बीबी मॉल से 7 आइटम लेने के दौरान निक्की ने अपने एक्स के बॉक्सर लेने की जिद पकड़ ली थी. इस जिद का कारण ये था कि निक्की को उनकी याद आ रही थी जिसके चलते बाकियों को अपने जरूरी सामान का त्याग करना पड़ा था. निक्की के इस बचकाने फैसले से घरवाले काफी नाराज हुए थे. इसके अलावा उन्हें कई बार ब्वॉयफ्रेंड की याद में उनके बॉक्सर को आयरन करते देखा जा चुका है.

https://www.instagram.com/p/B_R1vK5g32X/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि कविता कौशिक, नैना सिंह, शार्दुल पांडे के अलावा पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल को भी घर में लाने की तैयारी है. शो में शाहनवाज आलम और प्रतीक सहजपाल की एंट्री काफी दिलचस्प और टीआरपी के लिए फायदेमंद हो सकती है.

Leave a Reply