Thursday , June 30 2022

Bigg Boss 14: शो में एंट्री लेने से पहले वाइल्ड कार्ड ने कहा- “मैं कन्ट्रवर्सी से नहीं डरती, मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं हैं”

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की. उनके साथ दो और टीवी एक्टर्स – शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने भी घर में एंट्री ली. शो में जाने से पहले इन अभिनेताओं ने दैनिक भास्कर से कुछ खास बातें शेयर की.

बिग बॉस के पहले सीजन से मुझे ऑफर आता था और मैं हर बार इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए इंकार कर देती थी. मेरी एक जिद थी ये शो ना करने की लेकिन आखिरकार लॉकडाउन ने मेरी जिद तोड़ दी. इस महामारी ने हमें बहुत कुछ सिखाया हैं जिसमे से एक है कि हर मौके को एन्जॉय करना चाहिए. इस सीजन के लिए जब मेकर्स ने मुझे एप्रोच किया मैंने बिना कुछ सोचे शो के लिए हामी भर दी. कोरोना की वजह से पिछले 6-7 महीने से काम के लिए बाहर निकलने में भी डर लग रहा हैं, ऐसे में बिग बॉस के दौरान हमें एक घर में ही रहकर खेलना है. साथ ही पिछले कुछ महीनों में कमाई भी नहीं हुई हैं तो क्यों ना इस शो के जरिये ही कुछ कमा लिया जाए.

मेरी पर्सनालिटी बहुत ही स्ट्रॉन्ग है जिसे मैं बदल नहीं सकती

मेरा नेचर बहुत ही मुंहफट है, मुझे डिप्लोमेटिक बनना नहीं आता है. मैं फेक नहीं बन सकती और हो सकता हैं घर में मौजूद लोगों को मेरा ये एटीट्यूड पसंद ना आए. मेरी पर्सनालिटी बहुत ही स्ट्रॉन्ग है जिसे मैं बदल नहीं सकती. मैंने अब तक ये शो फॉलो किया है और मुझे लगता है अब तक कंटेस्टेंट्स के रियल नेचर बाहर नहीं आए हैं. कई लोग अपने सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला) को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. ज्यादातर लोग कंफ्यूज्ड भी हैं. किसी का गेम मुझे अब तक समझ नहीं आया. मुझे यकीन है कि घर में मेरी एंट्री से एक ट्विस्ट जरूर आएगा.

मैं कन्ट्रोवर्सी से नहीं डरती

ये शो बहुत विवादित है लेकिन मुझे कोई डर नहीं है. सच कहूं तो मेरे पास खोने के लिए कुछ है ही नहीं.  मैं पिछले 18 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और मैंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई बातें छुपाई नहीं . मेरे पति रोनित मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं, वो मुझे कभी जज नहीं करते . उनके अलावा कौन मेरे बारे में क्या सोचता है उसकी फिक्र मैंने आज तक नहीं की. इस शो में भी मैं किसी भी तरह की नौटंकी नहीं करुंगी.मैं कन्ट्रोवर्सी से नहीं डरती. मुझे अपनी गलतियों पर गर्व है – चाहे वो पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो या प्रोफेशनल लाइफ से.

सोशल मीडिया में चरित्र विश्लेषण होने में वक्त नहीं लगता . मैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हूं और हमेशा सच का साथ दिया है. अब लोगों को इस पर क्या प्रतिक्रिया देनी है वो लोगों की चिंता है ना की मेरी. मुझे यकीन हैं मेरा ये एटीड मुझे इस गेम में आगे तक ले जाएगा.

बुरे दौर के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं: शार्दुल पंडित

जब शो के मेकर्स ने मुझे एप्रोच किया, मुझे कुछ देर तक यकीन ही नहीं हुआ कि मैं ‘बिग बॉस’ में दिखूंगा .पिछले दो साल से मुझे काम नहीं मिला था, मैं डिप्रेशन में था. इस लॉकडाउन ने मेरी हालत और भी खराब कर दी थी. मेरे अकाउंट में बिलकुल पैसे नहीं थे, लोगों से उधारी लेकर काम चला रहा था. उम्मीद करता हूं बिग बॉस से मेरी जिंदगी में बदलाव आए. मैं चाहता हूं कि मुझे इस शो से एक पहचान मिले बहुत ही बुरे दौर से गुजरा हूं, इस दौर का खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं.

मैं खुद को वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं मानती: नैना सिंह

मैंने कई सालों तक बिग बॉस नहीं देखा था, पिछले सीजन के अलावा. बिग बॉस सीजन 13 बहुत इंटरेस्टिंग था और मैं कुछ ऐसे ही प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती थी. लॉकडाउन में जब सीजन 14 के लिए ऑफर आया, मैंने बेझिझक इस ऑफर को स्वीकार कर लिया. अब तक घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने कुछ खास नहीं किया है. सीनियर्स के अभी-अभी तो गेम शुरू हुआ है और इसीलिए मैं खुद को वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं मानती. मैं सबका असली चेहरा देख चुकी हूं और इसीलिए मेरे लिए उन्हें संभालना थोड़ा आसान होगा.

 

Leave a Reply