Friday , August 12 2022

निक्की तंबोली-अली गोनी की इस गलती पर भड़के ‘बिग बॉस

मुंबई: कलर्स चैनल का सबसे विवादित शो एक बार फिर चर्चा में है. बिग बॉस 14 में आज कंटेस्टेंट की क्लास लगने वाली है. दो कंटेस्टेंट द्वारा दी गई गलती की सज़ा पूरे घर को मिलने वाली है. बिग बॉस के घर में उनके द्वारा बनाए गए नियमों का उल्लंघन करने की सज़ा बिग बॉस ख़ुद देते हैं, और आज भी घर में यही होता नज़र आएगा. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है बिग बॉस सारे घरवालों को दंडित करते नज़र आ रहे हैं.

विकास गुप्ता को छोड़कर सारे घरवालों को किया नॉमिनेट

वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट से कह रहे हैं, नॉमिनेशन्स जैसी गंभी प्रक्रिया का नियम उल्लंघन कर के मज़ाक बनाना बिग बॉस को कतई स्वीकार नहीं है. अली और निक्की द्वारा किया गया नियम उल्लंघन उनके उनकी आदत सी बन गई है. इसलिए पूरे घर को अब इसका नुकसान भुगतना पड़ेगा. इसके बाद बिग बॉस कुछ अनाउंसमेंट करते दिखेंगे जो वीडियो में नहीं दिखा गया है. हालांकि बिग बॉस के अनाउंसमेंट के बाद सारे घरवाले निक्की और अली पर फटते नज़र आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/tv/CJVX0VVqzTS/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस ने विकास गुप्ता को छोड़कर सारे घरवालों को ख़ुद नॉमिनेट कर दिया है. आपको बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट एक दूसरे से नॉमिनेशन का ओपन डिस्कशन नहीं कर सकते ये शो के नियमों का उल्लंघन माना जाता है और अगर कोई कंटेस्टेंट ऐसा करता भी है तो बिग बॉस ख़ुद उसे सज़ा दे देते हैं.

Leave a Reply