Monday , August 8 2022

जानिए कौन है दिशा परमार, राहुल वैद्य करेंगे जिन्हें आज शादी के लिए प्रपोज

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का आज का एपिसोड बहुत खास होने वाला है, क्योंकि आज शो के कंटेंस्टेंट राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते दिखेंगे, जिसका एक वीडियो भी कलर्स चैनल की ओर से जारी किया गया है.

दिशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी

दिशा परमार एक टीवी एक्ट्रेस हैं. छोटे पर्दे की ये मशहूर एक्ट्रेस आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 11 अक्टूबर 1992 को दिल्ली में हुआ था. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. उन्होंने 17 साल की उम्र में टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में वह नकुल मेहता के साथ नजर आई थीं. शो के साथ ही दोनों रातोंरात सनसनी बन गए थे, लेकिन जब यह शो खत्म हुआ तो दिशा ने तीन साल का ब्रेक लिया और 2017 में टीवी शो वो अपना सा के साथ वापसी कीं. फिलहाल दिशा बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर इन दोनों का ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल वैद्य और दिशा परमार एक-दूसरे को दो साल से अधिक समय से जानते हैं. वे आम दोस्तों के माध्यम से मिले और जल्द ही एक-दूसरे के काफी करीबी आ गए. दिशा परमार ने 2019 में राहुल वैद्य के एक वीडियो सॉन्ग याद तेरी में अभिनय करती नजर आई थीं. इस गाने के वीडियो को लोगों से भरपूर प्यार मिला था. सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो जमकर वायरल भी हुआ था.

 

Leave a Reply