Tuesday , July 5 2022

Bihar Election: अब बेबी ने बदला अपना स्टैंड, लोजपा से उतरेंगी चुनावी मैदान में

पटना: बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में आए दिन नया रंग देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई न कोई नेता अपनी पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल हो रहा है। अब बड़ी ख़बर मुजफ्फरपुर से आ रही है। कल एनडीए (NDA) से टिकट कटने के बाद बोचहां विधानसभा सीट से विधायक बेबी कुमारी ने निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने का इलान किया था। आज उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन कर अपना स्टैंड बदला। फफक-फफक कर रोते हुए विधायक बेबी कुमारी अपने साथ हुए छल की जानकारी दी। बताया किस तरह वीआइपी ने टिकट बेचा और उनका अपमान किया। इसके बाद उन्होंने लोजपा (LJP) के सिंबल पर चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की। इस दौरान वैशाली की सांसद वीणा देवी भी उनके साथ थीं।

फफक-फफक का रोई विधायक

गुरुवार को एनडीए से टिकट न मिलने के बाद बोचहां की वर्तमान विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया। इस दौरान बातचीत शुरू होते ही वह फफक-फफक कर रोने लगीं। इस घटना ने वर्ष 2015 की याद ताजा कर दी। जब लोजपा ने सिंबल देने के बाद उसे वापस ले लिया था। संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा अपमान किए जाने और सन ऑफ मल्लाह वीआइपी सुप्रीमो के छल के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा, वीआइपी ने केवल मेरा ही नहीं, जनता का अपमान किया है। इसका परिणाम 10 नवंबर को देखेने को मिलेगा। इसके बाद उन्होंने लोजपा संसदीय दल की सदस्य वैशाली सांसद वीणा देवी के मार्गदर्शन में चुनाव लड़ने की घोषणा की। इस तरह यह साफ हो गया कि निर्दलीय वाले अपने स्टैंड से अलग हटकर लोजपा के सिंबल से इस बार वह चुनाव मैदान में उतरेंगी।

छोटी और बड़ी बहन मिलकर जनता की सेवा को देंगी गति

सांसद वीणा देवी ने इस मौके पर कहा कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर बेबी कुमारी को बोचहां से प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा करती हैं। वह 19 अक्टूबर को अपना नामांकन करेंगी। सांसद ने उन्हें अपनी छोटी बहन बताया। कहा, छोटी और बड़ी बहन मिलकर वहां की जनता की सेवा को गति देंगी।

Leave a Reply