Wednesday , September 28 2022

#Bihar : प्रेमी की शादी से भड़की प्रेमिका ने दुल्हन की फेवीक्विक से चिपका दी आंखें

बिहार। प्रेमी की शादी की खबर से प्रेमिका इतनी नाराज हो गई कि बदला लेने के लिए किया घिनौना काम की सारे लोग हैरान हो गये । दरअसल, बिहार के नालंदा में एक लड़की ने अपने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर ऐसा काम किया कि देखने वाले हैरान रह गए। उस लड़की ने पहले अपने प्रेमी की नई नवेली दुल्हन के बाल काटे और फिर उसकी आंखें फेविक्विक से चिपका दीं। यही नहीं उसने दुल्हन को जमकर पीटा भी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है । बताया जा रहा है कि शादी से पहले आरोपी लड़की और इस लड़के का अफेयर चल रहा था। लेकिन उसने एक दिसंबर को शेखपुरा जिले में किसी और लड़की से शादी कर ली। प्रेमी की शादी की खबर से प्रेमिका इतनी नाराज हो गई कि बदला लेने के लिए वो प्रेमी के घर पहुंच गई. वहां उसने सोते समय दुल्हन के बाल काट दिये और उसकी आंखें फेविक्विक से चिपका दीं. इसके बाद उसने दुल्हन की पिटाई भी की. वो दर्द से चीखने लगी. शोर-शराबा सुनकर परिजनों की नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को पकड़ लिया।

फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है. वहीं दुल्हन को इलाज के लिए शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार गांव में पहुंच गए और मामले की जानकारी ली. सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस तैनात है।

 

 

Leave a Reply