Saturday , May 21 2022

BJP दफ्तर में 75 लोग कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी ने पूछा आम आदमी का क्या ?

बिहार : देखभर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच भाजपा दफ्तर के स्टाफ और नेताओं समेत लगभग 100 लोगों का 13 जुलाई को कोरोना टेस्ट कराया गया था. इनमें से 75 लोगों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बिहार में कोरोना के संक्रमण के एक्टिव केस 5500 के करीब पहुंच चुके हैं. कोरोना के कारण प्रदेश में अबतक 160 लोगों की मौत हो चुकी है.

नितीश के परिवार समेत सीएम आवास में 85 लोग संक्रमित

वहीँ अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि दोनों कोरोना को छिपा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार के सत्ताधारी बड़े नेता कोरोना से जुड़ी जानकारी में हेरफेर कर रहे हैं और असलियत को छिपा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पारिवारिक सदस्यों समेत में 85 लोग पॉजिटिव पाए गए. इसी बीच प्रतिदिन बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति भयावय होती जा रही है. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दफ्तर में पार्टी द्वारा मीटिंग का दौर जारी है. बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई है. ऐसे में पार्टी के बड़े नेता विधासभागर वर्चुअल रैली का कार्यक्रम भी चला रहें है.

सचिवालय में 33 कर्मियों की जांच, 5 कर्मी संक्रमित

वहीँ 5 कर्मियों के संक्रमित पाए जाने से सचिवालय में भी हडकंप मच गया है. खबर सामने आने के बाद तत्काल कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है. मंगलवार को कार्यालय में सैनीटाईजेशन का काम शुरू किया जाएगा. वहीँ पुराने सचिवालय के 33 कर्मियों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. फिलहाल इनमें से पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मुख्य सचिव की भी जांच हुई थी, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

BJP दफ्तर में 75 लोग कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी ने पूछा आम आदमी का क्या ?

संक्रमण के मामले पर शुरू से ही प्रदेश सरकार को घेरते हुए तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि जब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री, मंत्री सुरक्षित नहीं तो आम आदमी का क्या ?

Leave a Reply