बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का दिया था जुमला : अखिलेश यादव

बीजेपी सरकार मृत्यु के आँकड़े नहीं दरअसल अपना मुंह छिपा रही है।

0 4

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे पर बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का जुमला दिया था, लेकिन आज उन्होंने किसानों को सड़कों पर ला दिया है। दरअसल, अखिलेश ने एक अखबार में छपी तस्वीर की कटिंग शेयर करते की। इस फोटो मकई की फसल सड़कों पर सुखाई जा रही है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि बांगरमऊ (उन्नाव) में वैकल्पिक व्यवस्था व जगह के अभाव में मकई की फसल सड़कों पर सुखाई जा रही है। क्या यही है भाजपा के विकास का रास्ता। इससे पहले अखिलेश ने यूपी सरकार पर कोरोना वायरस से हुई मृत्यु के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया था। अखिलेश ने ट्वीट में दावा किया था कि सूचना के अधिकार के तहत मिली जानकारी से ये भंडाफोड़ हुआ है कि 31 मार्च, 2021 तक के कोरोना काल में 9 महीनों में यूपी के 24 जिलों में मृत्यु का आंकड़ा सरकार द्वारा दिये गये आंकड़ों से 43 गुना तक अधिक है। उन्होंने आगे लिखा कि बीजेपी सरकार मृत्यु के आँकड़े नहीं दरअसल अपना मुंह छिपा रही है।

वहीं, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अखिलेश ने दावा किया कि बीजेपी अगले साल उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव हार जाएगी, क्योंकि लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी प्रमुख दलों के बजाए समान विचारधारा वाले छोटे दलों के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी। अखिलेश किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा, बड़ी पार्टियों के साथ मेरा अनुभव अच्छा नहीं है, मैं उनके साथ कोई गठबंधन नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी यूपी की 403 सीटों में से 300 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.