Wednesday , July 6 2022

भाजपा MLA काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग मामले में पुलिस ने 12 से अधिक युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी कि है. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है. विधायक पर हमले की खबर से भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. सभी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. विधायक ने कहा कि कोई हमारा दुश्मन नहीं है. लेकिन मैंने देखा कि एक नौजवान था, जिसने दो बार फायर किया था.

यह है पूरा मामला

विधायक काली प्रसाद चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर दीपावली की शुभकामनाएं देने गए थे. उनके साथ कई लोग मौजूद थे. बरसिपार गांव के पास सामने से जा रहे मूर्ति विसर्जन के जुलूस को जैसे ही विधायक ने क्रॉस किया, किसी ने पीछे से इनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी जिससे विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया. मामला सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा गांव के पास का है.

इस घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है. विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी. तत्काल पुलिस मामले की जांच में जुट गई. वहीं, जैसे ही पुलिस कप्तान को इसकी सूचना मिली वे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.

MLA काली प्रसाद

SP ने कहा- कई लोगों को हिरासत में लिया गया है

SP ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा जला रहे थे. उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी. विधायक के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. कई लोगों को हिरासत में लिया गया है

Leave a Reply